जब बाइक बेच कर धोनी का मैच देखने पहुंच गया एक फैन, ऐसी दिवानगी देखी नहीं कभी…

मैच के दौरान धोनी का ऐसा फैन भी मिला जो अपनी बाइक को बेच कर उनको देखने के लिए पहुंच गया। हजारों की भीड़ में मौजूद इस अनोखे फैन के हाथों में एक पोस्टर था।

चाहे धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया हो, लेकिन आज भी वो भारत के ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से टॉप पर बने हुए हैं। इसका प्रमाण 2023 के आईपीएल में चेन्नई और बैंगलुरु के बीच हुए मैच में देखने को मिला। ये मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था। दरअसल, 17 अप्रैल 2023 को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच हुआ। इस मैच में धोनी के कई प्रशंसक मौजूद थे। जो धोनी के लिए जोर-जोर से नारे लगा रहे थे। लेकिन इन सब के हाथ निराशा लगी, क्योंकि धोनी बल्लेबाजी अंतिम दो गेंदों पर आई। जिसमें से उन्होंने एक गेंद पर सिंगल ले लिया।

धोनी का अजब-गजब फैन

 मैच के दौरान धोनी का ऐसा फैन भी मिला जो अपनी बाइक को बेच कर उनको देखने के लिए पहुंच गया। हजारों की भीड़ में मौजूद इस अनोखे फैन के हाथों में एक पोस्टर था। इस पोस्टर पर लिखा था कि मैंने अपनी बाइक सिर्फ धोनी को देखने के लिए बेच दी। मैं यहां गोवा से पहुंचा हूं। जैसे ही कैमरे की नजर इस पोस्टर पड़ी तो ये देखते ही देखते ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  

खैर अभी तक इस पोस्टर बॉय के बारे में पता नहीं चल पाया है कि ये कौन है, क्या करता है। ऐसा पहली बार नहीं जब धोनी के लिए फैंस की इस कदर दिवानगी देखने को मिली हो। इससे पहले भी कई बार धोनी के लिए फैंस खुद मैदान में दौड़ लगाकर उनके पैर छूते हुए देखे गए हैं। अगर बात करें इस मैच की तो धोनी कप्तान के रूप में चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाल रहे थे और बैंगलूरु की तरफ से डूप्लेसी कप्तानी कर रहे थे। ये एक हाई स्कोरिंग मैच रहा। चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैगलोर के सामने 227 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में बैंगलोर की टीम 218 रन पर सिमट गई।  

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More