Imran Khan: वसीम, वकार के बाद इमरान के समर्थन में कुछ ऐसे आए शाहीन शाह अफरीदी

उनकी गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान के लोग सड़कों पर घातक प्रदर्शन कर रहे हैं। आम लोगों के अलावा अब पाकिस्तान के कुछ नामी हस्थियां भी पूर्व पीएम के समर्थन में उतर आई हैं।

पड़ोसी देश पाकिस्तान में इस वक्त कहर बरपा हुआ है। इसका कारण वहां के पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी होना है। इमरान खान को 9 मई के दिन इस्लामाबाद हाईकोर्ट से अरेस्ट किया गया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान के लोग सड़कों पर घातक प्रदर्शन कर रहे हैं। आम लोगों के अलावा अब पाकिस्तान के कुछ नामी हस्थियां भी पूर्व पीएम के समर्थन में उतर आई हैं। इस कड़ी में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का नाम भी जुड़ गया है। शाहीन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो को चेंज कर इमरान खान का समर्थन किया है।

इससे पहले इमरान खान की कप्तानी में खेलने वाले पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वसीम अकरम और वकार यूनिस ने भी समर्थन किया था। एक तरफ वसीम ने इमरान खान की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए ये लिखा कि आप एक इंसान हैं, लेकिन आपके पास लोखों लोगों की ताकत है। मजबूत बने रहिए कप्तान। वहीं, दूसरी तरफ वकार ने इमरान के समर्थन में लिखा कि आपको इससे भी ज्यादा ताकत मिले इमरान खान। आइए हमारे नेता और स्वतंत्रता की रक्षा करें। पूर्व पाकिस्तानी पीएम इमरान खान वहां के स्टार क्रिकेटर माने जाते हैं। पाकिस्तान के इतिहास में एकलौता विश्व कप जीता हैं और उस दौरान वहां के कप्तान इमरान खान थे। 1992 में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए विश्व कप के फाइनल में पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड को हराया था। इस टूर्नामेंट में इमरान ने कुल 185 रन और 7 विकेट लिए थे।

waqar and akram's tweet

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को एक पहले के भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान इमरान खान को जबरदस्ती पुलिस की गाड़ी में डालकर राष्ट्रीय ब्यूरो के ऑफिस ले जाया गया। इसके बाद पड़ोसी देश पाकिस्तान के कई जगहों पर प्रदर्शन हो रहे हैं, जिससे वहां की कई क्षेत्रों की माली हालत बद बदतर हो रही है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More