EPL: खिताबी मुकाबले में सिटी ने चेल्सी को 1-0 से हराया, अल्वारेज ने दागा मैच का एकमात्र गोल

इसके बाद पूरे स्टेडियम में मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ियों व टीम स्टाप में जमकर जश्न मनाया। इस मैच में सबसे अहम किरदार अर्जेंटीना के जूलियन अल्वारेज ने निभाया। उन्होंने 12वें मिनट में ही इस मैच का एकमात्र गोल दागकर टीम को जीताने में अहम भूमिका निभाई।

बीते रविवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी और चेल्सी के बीच खिताबी मुकाबला खेला गया। इस फाइनल मैच में मैनचेस्टर सिटी ने चेल्सी को 1-0 से शिकस्त दे दी। इसके बाद पूरे स्टेडियम में मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ियों व टीम स्टाप में जमकर जश्न मनाया। इस मैच में सबसे अहम किरदार अर्जेंटीना के जूलियन अल्वारेज ने निभाया। उन्होंने 12वें मिनट में ही इस मैच का एकमात्र गोल दागकर टीम को जीताने में अहम भूमिका निभाई। टीम के मैनेजर पेप गुआर्डिओला ने भी इस जीत के साथ एक उपल्ब्धि हासिल की। दरअसल, ईपीएल में गुआर्डिओला की टीम मैनटेस्टर सिटी ने लगातार तीन बार खिताब को अपने नाम किया है।


वैसे तो इस मैच में एक गोल मारकर जलियन अल्वारेज ने सिटी को खिताब दिलवा दिया। लेकिन पूरे टूर्नामेंट में सिटी की तरफ से एक ऐसा खिलाड़ी भी रहा जिसकी वजह से टीम फाइनल तक पहुंची थी। जी, हा हम मैनटेस्टर सिटी के स्ट्राइकर एर्लिंग हालैंड की बात कर रहे हैं। दरअसल, हालैंड इस सत्र में सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलर हैं। एर्लिंग हालैंड ने इस सत्र में कुल 36 गोल किए हैं। जो कि सबसे ज्यादा है। अगर बात करें खिताबी मुकाबले के बाद जीत की तो इसका सबसे ज्यादा मजा हालैंड ने ही लिया। ट्राफी टीम के नाम करने के बाद हालैंड ने जमकर जश्न मनाया। इसके अलावा टीम के कोच भी जीत का लुफ्त उठाते हुए नजर आए। इस दौरान मैनचेस्टर सिटी के समर्थक भी जश्न मनाने के लिए उतर गए। ऐसी स्तिथि को देखते हुए खिलाड़ियों को वहां से बाहर लाया गया।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More