आज तक इतनी हसीनाओं पर आ चुका है फुटबॉल के बादशाह रोनाल्डो का दिल…

यदि क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के पारिवारिक स्तिथि की बात करें तो वर्तमान में वो पांच बच्चों के पिता हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

फुटबॉल की दुनिया में क्रिस्टियानो रोनाल्डो सबसे लोकप्रिय नाम में से एक है। आज पूरी दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। ऐसे में हर कोई उनके कमाल के खेल कौशल के बारे में तो जानता ही है, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो उनकी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में जानने के लिए इच्छुक होते हैं, लेकिन उन्हें इसके बारे में गहनता से जानकारी नहीं मिल पाती है। इसी कड़ी में आज हम रोनाल्डो की निजी जिंदगी के प्यार वाले हिस्से को आपके सामने ला रहे हैं। यदि क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के पारिवारिक स्तिथि की बात करें तो वर्तमान में वो पांच बच्चों के पिता हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। फिलहाल अभी वो स्पेन की सुपरमॉडल जॉर्जिना रोड्रिग्स (Georgina Rodriguez) के साथ रिश्ते में हैं और रोड्रिग्स के रोनाल्डो के पांच बच्चों में बच्चे हैं। यानी वो रोनाल्डो के दो बच्चों की मां हैं।

Photo Source: Twitter
Photo Source: Twitter

जॉर्जिना रोड्रिग्स से पहले रोनाल्डो नाम का फुटबॉल के ये सितारा कई अन्य हसिनाओं को डेट कर चुका हैं। वैसे तो रोडाल्डो की एक्स ग्रर्लफ्रेंड की लिस्ट लंबी है, लेकिन आज हम आपको कुछ के नाम बताएंगे जो कि रोड्रिग्स से पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो का प्यार रह चुकी हैं।

जेम्मा एटकिंसन 

Gemma Atkinson
Photo Source: Social Media

जेम्मा एटकिंसन एक फिटनेस कोच, एक्ट्रेस, मॉडल और रोडियो होस्ट हैं। साल 2007 के दौरान रोनाल्डो इन्हें डेट कर चुके हैं और इसके बाद इनका रिश्ता लंबा नहीं चला था। रिश्ते में रहने के केवल चार महीने बाद ही ये दोनों अलग हो गए थे। 16 नवंबर 1984 को यूनाइटेड किंगडम में जन्मी जेम्मा एटकिंसन की फिलहाल अब तक शादी नहीं हुई है। वर्तमान में वह स्पेन के रहने वाले गोर्का मार्केज के साथ रिलेशनशिप में हैं।

मर्चे रोमेरो

Marche Romero
Photo Source: Social Media

साल 2005 से लेकर 2006 तक क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पुर्तगाल की मॉडल टीवी एंकर मर्चे रोमेरो को डेट किया था। अन्य रिश्तों की तरह रोनाल्डो और रोमेरो का ये रिश्ता लंबा नहीं चला। जिसके बाद 20 सितंबर 2006 को रोमेरो ने इस रिश्ते को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया और बताया कि अब वो रोनाल्डो के साथ रिश्ते में नहीं हैं। हालांकि रोनाल्डो ने इस रिश्ते के बारे में कभी खुल कर बात नहीं की।

पेरिस हिल्टन 

Paris Hilton
Photo Source: Social Media

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस और एक बेहतरीन मॉडल पेरिस हिल्टन को साल 2009 के दौरान डेट किया था। इन दोनों के रिश्ते की खबर ने तब सुर्खियां पकड़ी थी जब इन्हें लॉस एंजिल्स के एक नाइट क्लब में एक साथ देखा गया। पेरिस हिल्टन का जन्म अमेरिका के न्यूयार्क में 17 फरवरी 1981 को हुआ था। पेरिस हिल्टन रोनाल्डो के फुटबॉल स्कील्स की काफी दिवानी थी।

नेरेडा गैलार्डो

सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने वाली व अपनी बोल्ड अदाओं के हर वक्त चर्चा का विषय रहने वाली नेरेडा गैलार्डो भी रोनाल्डो की गर्लफ्रैंड रह चुकी हैं। रोनाल्डो और गैलार्डो का रिश्ता ने साल 2008 में सुर्खियां बटोरी थी। इन दोनों की रिश्ता कुछ महीनो तक चला इसके बाद ये एक दूसरे से अलग हो गए।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More