ये ऐसे Sniper Games हैं जिन्हें खेलकर आप PUBG को भूल जाएंगे

इन गेम्स को खेल कर बच्चों को खुद से सुपरमैन वाली फीलिंग आती है। आजकल सिर्फ बच्चे ही नहीं बल्कि कई वयस्क भी गेम्स के दिवाने हैं। खासकर स्नाइपर गेम्स को लोग बेहद पसंद करत हैं।

बीते कुछ सालों से भारत में मोबाइल गेमिंग का चलन काफी हद तक बढ़ गया है। इन गेम्स को खेल कर बच्चों को खुद से सुपरमैन वाली फीलिंग आती है। आजकल सिर्फ बच्चे ही नहीं बल्कि कई वयस्क भी गेम्स के दिवाने हैं। खासकर स्नाइपर गेम्स को लोग बेहद पसंद करत हैं। जैसे कि फिल्मों में हीरो हर बार किसी विलन को मारकर कई लोगों का चहेता बन जाता है। ठीक ऐसा ही एहसास इन स्नाइपर गेम्स को खेलकर होता है। आज हम कुछ ऐसे ही स्नाइपर गेम्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें खेलने के बाद PUBG जैसे गेम भूल जाएंगे।

Sniper Games

Unkilled 

अगर आप हॉलीवुड की मूवी में जॉम्बी जैसी शूटिंग देखना पसंद करते हैं तो ये गेम आपको काफी पंसद आने वाला है। इस गेम में आपको दो अलग-अलग प्रकार के हथियारों से लड़ने का मौका मिलता है। पहले इस गेम में कई अपग्रेड्स नहीं हुए थे लेकिन अब इसको काफी इनोवेटिव बना दिया गया है। इसमें गेम के लेवल के पार कर लेता है बाद उसे कई नए अपग्रेड्स फ्री में भी मिलते हैं।

Hitman Sniper 

ये स्नाईपर गेम्स लवर के लिए सबसे बढ़िया गेम है। खास बात ये है कि इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही मोड में खेला जा सकता है। इसमें आपको चतुर तरीके से दिए गए मिशन को पूरा करना होता है। जसमें कि आपको लगभग 150 टास्ट दिए जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि इसे Square Enix ने बनाया है।

Modern Combat 5 

Modern Combat 5 इसके ही दूसरे फेमस गेम Modern Combat का पांचवा वर्जन है। खासतौर पर ये गेम शूटिंग गेम से प्यार करने वालों का काफी पंसद आता है। अगर बात करे इसके फीचर्स और ग्राफिक्स की ये एक अलग ही लेवल के बने हुए हैं। इस गेम को खेल कर आप अपनी शूटिंग की काबिलियत को परख सकते हैं। इस गेम को Gameloft ने बनाया है।

Lonewolf 

ये एक सबसे ज्यादा खेले जाने वाला स्नाइपर गेम है। इसके ग्राफिक्स भी Modern Combat की तरह ही कमाल के हैं। इस गेम की खास बात ये है कि इसमें आप दुशमन की सांसे और उसके हर एक कदम पर नजर रख सकते हैं। यदि आपने इसके लेवल को पार कर लिया तो अपनी गन, पिस्तौल, बम को अपग्रेड करने का भी मौका मिलेगा।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More