Singapore Open: पीवी सिंधू हुई बाहर, एसएस प्रणय ने भी किया निराश

भारतीय फैंस को पीवी सिंधु से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन वो इस पर खरी नहीं उतर पाई। पूर्व की चैंपियन सिंधू ने दुनिया नंबर एक खिलाड़ी अकाने यागागुची को पहले कड़ी चुनौती पेश की थी, बावजूद इसके वो मैच को अपने नाम करने में नाकमयाब रही।

मलेशिया मास्टर्स व थाइलैंड ओपन के बाद अब सिंगापुर ओपन में भी भारत की महिला स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु का खराब प्रदर्शन किया है। पीवी सिंधु सिंगापुर ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट के पहले दौर में ही बाहर हो गई हैं। उनके अलावा एक और भारतीय स्टार पुरुष शटलर खिलाड़ी एचएस प्रणय भी इसके पहले राउंड में ही बाहर हो गए हैं। हांलाकि प्रणय ने मलेशिया मास्टर्स जीतकर भारत के लिए इतिहास रचा था। लेकिन यहां पर वो अपना जलवा बिखरने में कामयाब नहीं हो पाए।

भारतीय फैंस को पीवी सिंधु से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन वो इस पर खरी नहीं उतर पाई। पूर्व की चैंपियन सिंधू ने दुनिया नंबर एक खिलाड़ी अकाने यागागुची को पहले कड़ी चुनौती पेश की थी, बावजूद इसके वो मैच को अपने नाम करने में नाकमयाब रही। जापान की इस खिलाड़ी के साथ भारतीय खिलाड़ी पीवी सिंधू का करीब 1 घंटे से ज्यादा देर तक मुकाबला चला। इस मुकाबले में सिंधू को जापानी खिलाड़ी ने 21-18, 19-21-, 17-21 के अंतर से हराया।

पीवी सिंधू के अलावा मलेशिया मास्टर्स के खिताब को अपने नाम करने वाले एचएस प्रणय भी इस टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं कर पाए। सिंगापुर ओपन के इस मैच को देखकर ऐसा लग रहा था कि प्रणय के पास अपने विरोधी खिलाड़ी के शाट्स का कोई जवाब नहीं था। प्रणय का मुकाबला जापान तीसरे वरीय खिलाड़ी कोडाई नेरेका के साथ था। करीब 56 मिनट तक चले इस मुकाबले को नेरोका ने 21-15, 21-19 से मात्र दो ही सेट में अपने नाम कर लिया।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More