जब किंग खान हुए थे रिंकू सिंह की बल्लेबाजी के मुरीद

जैसे ही इस मैच में रिंकु सिंह की बदौलत केकेआर ने जीत हासिल कि, तो ऐसे में किंग खान की का एक्साइमेंट लेवल देखते ही बनता था। शाहरुख खान ने केकेआर की इस शानदार जीत पर खुशी जाहिर करते हुए मैच के हीरो रहे रिंकु सिंह के लिए ट्विट किया।

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के फिनिशर रिंकु सिंह का जलवा देखने को मिला। इस युवा फिनिशर बल्लेबाज ने अपने दम पर कुछ मैच कोलकाता नाइट राइडर्ज को जितवाए थे। ये ही वजह थी कि अब उन्हें खेल प्रशंसक दूसरे धोनी के रूप में देख रहे हैं। इसका प्रमाण उन्होंने 9 अप्रैल 2023 को KKR और GT के बीच हुए 13वें मुकाबले में दिया था। इस मुकाबले में रिंकु सिंह अंतिम ओवर में लगातार 5 छक्के मारकर गुजरात टाइटंस के मुंह से जीत छीन ली। यह मुकाबला गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था।  

Rinku Singh

रिंकु सिंह ने मचाया तांडव

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में गुजरात ने कोलकाता के सामने 205 रनों का लक्ष्य रखा था। एक वक्त इस में की स्थिति को देखकर लग रहा था कि गुजरात इस मैच को अपने नाम कर लेगी। अंतिम ओवर की 5 गेंदों में कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के 28 रन की जरुरत थी तब किसी को नहीं लग रहा था कि ये इस मैच में केकेआर वापस आ पाएगी। लेकिन रिंकु सिंह ने 5 गेंदों में लगातार 5 छक्के मारकर मैच केकेआर के नाम कर दिया।

रिंकु के दिवाने हुए किंग खान


जैसे ही इस मैच में रिंकु सिंह की बदौलत केकेआर ने जीत हासिल कि, तो ऐसे में किंग खान की का एक्साइमेंट लेवल देखते ही बनता था। शाहरुख खान ने केकेआर की इस शानदार जीत पर खुशी जाहिर करते हुए मैच के हीरो रहे रिंकु सिंह के लिए ट्विट किया। इस ट्वीट में शाहरुख ने रिंकु सिंह के लिए My Baby लिखा। ट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा कि, “झूमे जो रिंकूउउउ!!! माई बेबी रिंकु सिंह और वेंकेटेश अय्यर तुम लोग काफी शानदार हो, और हां हमेशा याद रखे कि भरोसा सबसे बड़ी जीत होती है। मुबारक हो कोलकाता नाइट राइडर्स।” इसके बाद रिंकु सिंह ने भी शाहरुख का आभार व्यक्त करते हुए लिखा कि, “शाहरुख सर यार, लव यू सर, लगातार सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू।”   

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More