S8UL के सह-मालिक ने JioGames के साथ साझेदारी पर कही ये बड़ी बात

S8UL एक बेहतरीन भारतीय ईस्पोर्ट्स टीम है जो विभिन्न वीडियो गेम टूर्नामेंटों में भाग लेती है। 2019 में स्थापित S8UL E-Sports टीम ने तेजी से भारतीय गेमिंग में अपना नाम बनाया और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान भी हासिल की है।

S8UL Esports और पूर्व PUBG (प्लेयर अननोन्स बैटलग्राउंड्स) मोबाइल और BGMI (बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया) के स्ट्रीमर “ठग” के अनिमेष अग्रवाल सह-मालिक हैं, जो भारतीय गेमिंग के क्षेत्र का जाना पहचाना नाम है। कंपनी विभिन्न प्रकार के गेमिंग सामग्री उत्पादकों और पेशेवर खिलाड़ियों के साथ अपने संबंधों के लिए प्रसिद्ध है, जिसमें MortaL, Scout, 8bit Mamba, SouL Omega, और अन्य शामिल हैं। बता दें कि कंपनी को ईस्पोर्ट्स अवार्ड्स 2022 में कंटेंट ग्रुप ऑफ द ईयर भी मिला है।

S8UL ईस्पोर्ट्स टीम

S8UL एक बेहतरीन भारतीय ईस्पोर्ट्स टीम है जो विभिन्न वीडियो गेम टूर्नामेंटों में भाग लेती है। 2019 में स्थापित S8UL E-Sports टीम ने तेजी से भारतीय गेमिंग में अपना नाम बनाया और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान भी हासिल की है। S8UL फ्री फायर पबजी मोबाइल, बीजीएमआई और कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल जैसे लोकप्रिय गेम्स में टीम बनाता है। टीम का फ्री फायर रोस्टर, विशेष रूप से, बहुत सफल रहा है, जिसने कई बड़े टूर्नामेंट भी जीते हैं।

Sniper Games

एस8यूएल ने साझेदारी को बताया निराधार

S8UL के सह-मालिक, ने JioGames और S8UL Esports के बीच सहयोग की अफवाहों को “निराधार” कहा है और बताया है कि “ऐसा कोई बात नहीं हुई है।” जब BGMI प्लेयर तन्मय “स्काउट” सिंह ने अचानक लोको पर स्ट्रीमिंग बंद कर दी और YouTube पर स्ट्रीमिंग शुरू कर दी, तो ‘JioGames पार्टनरशिप’ के बारे में अफवाहें और व्यापक रूप से फैल गईं थी। स्काउट ने बाद में YouTube पर एक धारा पर समझाया कि उसने लोको पर धारा को समाप्त कर दिया क्योंकि उस समय एक बेहद महत्वपूर्ण बैठक हुई थी।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More