GT vs CSK Dream 11 Team: अगर ये टीम बनाई तो फाइनल मुकाबले में बन जाओगे करोड़पति

ऐसे में आज हम आपको इस मैच के लिए बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम बताने जा रहे हैं। ये ड्रीम इलेवन टीम एक शानदार रिसर्च व खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर बनाई गई है। अगर आप इस टीम को ड्रीम इलेवन में लगाएंगे तो आप भी मालामाल हो सकते हैं। आइए जानते हैं इस शानदार टीम के बारे में। 

2023, GT vs CSK Final Match Dream 11 Team: आईपीएल 2023 का सीजन अपने समापन की ओर है। गुजरात टाइटंस ने क्वॉलीफायर 2 मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हरा दिया है। इसके बाद अब रविवार 28 मई 2023 को वो चेन्नई सुपर किंग्स से इस साल का फाइनल मुकाबला खेलेगी। गुजरात और चेन्नई इन दोनों ही टीमों ने इस साल शानदार प्रदर्शन किया है। इन दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक मैच विनर मौजूद हैं। इस मैच में एक तरफ जहां कूल माइंड वाले धोनी चेन्नई को जीताने की कोशिश करेंगे, तो वहीं दूसरी तरफ यंग पांड्या भी आसानी से मैच को चेन्नई की झोली में नहीं जाने देंगे। कुल मिलाकर ये मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। ऐसे में आज हम आपको इस मैच के लिए बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम बताने जा रहे हैं। ये ड्रीम इलेवन टीम एक शानदार रिसर्च व खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर बनाई गई है। अगर आप इस टीम को ड्रीम इलेवन में लगाएंगे तो आप भी मालामाल हो सकते हैं। आइए जानते हैं इस शानदार टीम के बारे में।

पिच रिपोर्ट 

ड्रीम इलेवन में शानदार टीम बनाने से पहले आपको जिस मैदान में मैच खेला जा रहा है उसकी पिच रिपोर्ट के बारे में अच्छे से पता होना चाहिए। इसके बाद ही आप खिलाड़ियों को चुने तो बेहतर होगा। बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान का अब तक खेले गए मुकाबलों से पता चलता है कि ये पिच बैटिंग के अनुकूल है। क्वॉलीफायर टू मुकाबले में गुजरात की टीम ने मुंबई इंडियंस के सामने 233 रन बनाए थे। इसके अलावा ये पिच तेज गेंदबाजों को भी मदद करती है।

बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम

कप्तान– शुभमन गिल

उपकप्तान– डेविड कानवे

विकेटकीपर– रिद्धिमान साहा

बल्लेबाज– ऋतुराज गायकवाड़, डेविड मिलकर, अजंक्या राहणे

ऑलराउंडर– रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या

गेंदबाज– राशिद खान, मोहित शर्मा, पथिराना

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More