WWE: हम शुरुआत से ही सर्वश्रेष्ठ- द उसोज

इस बार जे उसो अनोआ ई फैमिली मेंबर्स, टमीना और जिमी उसे ने एक खास संदेश लोगों को भेजा है। 

इब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार जोड़ी उसोज आएदिन कुछ कारणों से चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर से ऐसा होते हुए दिख रहा है। हांलाकि द उसोज इन दिनों द बल्डलाइन से बाहर है लेकिन फिर भी उनकी बातें जोर पकड़ रही हैं। इस बार जे उसो अनोआ ई फैमिली मेंबर्स, टमीना और जिमी उसे ने एक खास संदेश लोगों को भेजा है।

दरअसल, साल 2010 में द उसोज और टमीना के द्वारा मेन रोस्टर डेब्यू के दौरान डिविड हार्ट, टायसन किड और नटालिया पर अटैक किया गया था। अब अपने इसी दौर को याद करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लिखा है कि, “हम शुरुआत से सर्वश्रेष्ठ रहे हैं।”

The Usos
Photo Source: Instagram

WWE के इतिहास में द उसोज की गिनती उन चुनिंदा टैग टीम चैंपियन में होती है जो सबसे सफल व पॉपुलर माने जाते हो। इसके अलावा यदि टमिना की बात करें तो बता दें कि उन्होंने अपने करियर में 9 बार 24/7 चैंपियन और एक बार विमेंस टैग टीम चैंपियन का खिताब अपने नाम किया है। टमिना वर्तमान समय में भी डब्ल्यूडब्ल्यूई का हिस्सा हैं।

माना जा रहा कि द उसोज की जोड़ी एक बार फिर से नाइट ऑफ चैंपियन की अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप में मौजूदगी दर्ज करा कर सुर्खियों में आ सकती है। बता दें कि वहां पर रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की जोड़ी केविन ओवेंस और सेमी जेन टीम को चैलेंज करने वाली है। ऐसे में अब फिर से एक कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More