धोनी-जडेजा की लड़ाई में आया नया मोड़, इस ट्वीट ने कर दिया सबकुछ साफ

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने गुजरात टाइटंस को हराकर आईपीएल 2023 के फाइलन में प्रवेश किया। इसके बाद सीएसके के फैंस समेत खिलाड़ी तो खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन जडेजा के एक ट्वीट को देखकर लगता है कि वो खासा खुश नहीं हैं।

वैसे तो भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी ही टीम हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के बारे दोस्ती के किस्से गुलजार रहते हैं। लेकिन इस साल यानी आईपीएल 2023 में दोनों के बीच नाराजगी की खबरें जोर पकड़ रही है। ऐसा हम नहीं बल्कि रविंद्र जडेजा के मैच से पहले जियो सिनेमा में दिए गए एक इंटरव्यू से मालूम पड़ता है। इस दौरान उन्होंने कहा था कि मेरी बल्लेबाजी देर में आती है अगर आती भी है तो फैंस माही भाई के नारे लगाते हैं और मेरे आउट होने की उम्मीद करते हैं, ताकी वो माही भाई को देख सकें। इस बयान के बाद कई लोगों ने कयास लगाए कि जड्डू अपनी टीम के कप्तान से खुश नहीं हैं।

Ravindra Jadeja
Photo Source: Social Media

फैंस को नहीं पता-  रविंद्र जडेजा

इसके बाद अब आपको क्वालीफायर मुकाबले की बात बतातें हैं, जिसको चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने गुजरात टाइटंस को हराकर आईपीएल 2023 के फाइलन में प्रवेश किया। इसके बाद सीएसके के फैंस समेत खिलाड़ी तो खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन जडेजा के एक ट्वीट को देखकर लगता है कि वो खासा खुश नहीं हैं। सीएसके की जीत के बाद जडेजा ने ट्वीट किया कि, “अपस्टॉक्स भी जनाता है। लेकिन कुछ फैंस को नही पता।” यानी जडेजा कहना चाह रहे थे कि अपस्टॉक्स को भी पता है कि वो किस तरह के खिलाड़ी हैं, लेकिन कुछ फैंस नहीं समझते। अब इस ट्वीट के लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं। कोई कह रहा है कि रविंद्र जडेजा सीएसके की टीम से खुश नहीं है। वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उन्हें रॉयल चैलेंजर्स के साथ जुड़ने के लिए कह रहे हैं।


गुजरात के खिलाफ खेले गए क्वालिफार मैच में जडेजा ने सीएसके की जीत के लिए अमह भूमिका निभाई। पहले तो उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए शानदार 22 रना बनाए और इसके बाद उन्होंने गुजरात टाइटंस के दो  महत्वपूर्ण विकेट भी झटके। इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का भी अवॉर्ड दिया गया।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More